Call of Duty Mobile Season 3 Release Date, Weapons & Map हिंदी में जानकारी

Call of Duty Mobile Season 3 आने का खबर जरुर सुने होंगे, आपको पता है Call of Duty Mobile Season 3 Release Date क्या है, क्या देखने को मिलेगा नये maps के अन्दर, modes में क्या बदलाव दिखेगा, Weapons तोर पर क्या रहेगा. CODM Season 3 से जुरित सभी नये जानकारी आपको इस पोस्ट में देखने को मिलेगा.

सभी call of duty mobile player जानने के लिए उत्सुक है के season 3 में क्या क्या आने बाला है, क्या क्या देखने को मिलेगा, सब कुछ हम एस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताने वाले हैं. नए सीजन लेकर आ रहे हैं बहुत ही बढ़िया अपडेट्स, जहापर हमे देखने को मिलेगा battle pass, skins, weapons and maps.

यह भी पढ़ें : Top 5 Battle Game jaise ki PUBG and Free Fire

Call of Duty Mobile Season 3 हिंदी में

Credit: Gaming2 Mkjit

Call of Duty Mobile का season 3 काफी सारे नए चीजो को लेकर आ रहे  है, इसलिए इस नए अपडेट को अभी तक testing के लिए उपयोग किया जा रहा है. बोहोत जल्दी इसे गेम के साथ जुड़कर प्लेस्टोर में रिलीज किया जाएगा, जहां से आप आसानी से डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं.

Call of Duty Mobile Season 3 Release Date क्या है

Call of Duty Mobile का season 2 खत्म होने के साथ साथ आने जा रहा है season 3, जिसका beta version testing period खत्म होने बाला है और फाइल को गेम के साथ जोरने का समय अगया है. Call of Duty Mobile का season 3 लगभग 30 मार्च शाम 4:00 बजे के बाद देखने को मिलेगा. 

तो कह सकते हैं 31 मार्च 2022 को Call of Duty Mobile Season 3 सभी प्लेयर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इस खबर को Call of Duty के तरफ से सूचित किया गया है. तो आशा करते हैं नये सीजन समय सीमा के अंदर प्ले स्टोर में उपलब्ध हो जाएगा, जिसे आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हैं.

COD Mobile Season 3 मै नया क्या है

प्लेयर्स सुनकर बहुत खुश हुआ COD Mobile का नए सीजन आ रहे हैं, जिसमे battle pass के साथ बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है. यह होने वाला है 100 tire का जिसमें आपको लेवल पूरे करने पर मिलेगा characters, weapons and cosmetics. नए सीजन का आपडेट में आपको देखने को मिलने वाला है skins, weapons and maps और भी काफी सारे नए-नए चीज.

New weapons

MAC-10 (Weapon), MAC-10 के नए गाने जो COD Mobile Season 3 का अपडेट में आने वाला है, जो एक SMG गाने होने वाला है, इसमें आपको ज्यादा फायर रेट देखने को मिलेगा.

इसके साथ है और भी कई सारे नए-नए गाने जैसे कि,

Koshka – Weapon Stats

  • Damage: 80
  • Accuracy: 59
  • Range: 92
  • Fire Rate: 34
  • Mobility: 42
  • Control: 40

Kali Sticks – Weapon Stats

  • Damage: 200
  • Accuracy: 70
  • Range: 10
  • Fire Rate: 8
  • Mobility: 90
  • Control: 70

Gammon Grenade (Lethal), यह एक नया और आलग Grenade जो दूसरे के मुकाबले, इस Grenade का खास बात है की इसका कोई टाइम लिमिट नहीं होगा, इसे आप जहां पर फेकेंगे वहां पर ही फट जाएगा. आपके शत्रु प्लेयर को आपकी अरे नेट छोड़ने की भनक तक नहीं पड़ेगी, और फेंकने के साथ साथी वह नेट विस्फोट होगा.

New maps

Call of Duty Mobile Season 3 में कुछ नए  मैप को लाया जा रहा है, जिसमें आपको छोटे और बड़े मैप दोनों ही देखने को मिलेंगे.

Sattelite (Map), नये सीजन में आने वाले canyon or desert-themed map जिसका नाम है Sattelite Map. इस मैप में नई ground war देखने को मिलेगा.

Miami Strike (Map)

Miami Strike COD Mobile Season 3 का एक “ब्लैक ऑप्स कोल्ड वॉर” मल्टीप्लेयर मैप है, जो Zombies Onslaught mode में भी उपलब्ध है. इस मैप को बनाया गाया है 6v6 प्लेयर्स के लिए. Miami Strike (Map) को COD Mobile Season 3 का अपडेट में लाया जायेगा.

Ground War (Mode), क्लासिक CTF गेम मोड जैसा दिखता है यह एक नया 12v12 गेम मोड है जिसका नाम Ground War. इस game का नियम है, टीमों को जीतने के लिए 300 points हासिल करने होंगे. 150 points करने पार आपको मोका मिलता है, आपके मरे हुए टीम मेम्बर को बापस बुलाने का.

Reactor Core (Operator Skill), COD Mobile प्लेयर को एक रिएक्टर कोर नामक ऑपरेटर स्किल से भी लाभ होगा,जो आपके दुश्मन प्लेयर का हेल्थ कमाने में सहायता करते हैं.

यह भी पढ़ें : 2022 me kya gaming me career banaya ja sakta hai

दोस्तों Call of Duty Mobile game का सीजन 3 आचुका है, जिसमें आपको कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसका बैटल पास में बहुत सारे फ्री और प्रीमियम के तोर पर characters, weapons and cosmetics को मिल जाएगा. आपको अच्छे गेमिंग एक्सपीरियंस पाने के लिए सीजन 3 बैटल प्लस को खरीदना पड़ेगा, आप चाहे तो नहीं भी खरीद सकते हैं, इससे आप का गेम के अंदर के battle ground में कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

Leave a Comment